HINDI BLOG KNOWLEDGE

www.hindiblogknowledge.com Hindi blog knowledge, Technology, Tech, Whatsapp, Internet, and all information

Breaking

Tuesday, December 10, 2019

ADS SKIP APP KAISE USE KARE-? [best]

ADS SKIP APP KAISE USE KARE?

हेलो दोस्त आज हम आपको skip ads के बारे में कुछ सीखने वाला हु आपको मैं app के बारे में वताऊंगा आप सोच रहे होंगे की अब ये skip ads वाला क्या और कैसा अप्प है तो आपको ज्यादा कुछ नही करना है बस आपको ads skip अप्प को अच्छे से समझना होगा।


दोस्त मैं आपको skip ads के बारे में इसीलिए बता रहा हु क्योंकि कई दोस्तो को ads की वजह से बहुत जायद ही प्रॉब्लम हो रही है मतलब वो कही पर भी कुछ भी ओपन करते है तो उनको ads ही ads सो करने लगते है और ऐसे वैसे ads भी नही कुछ ऐसे टाइप के होते है की उसको आप देखना भी पसंद नही करते।


कभी कभी तो कोई घर का दूसरा सदस्य आपका मोबाइल ले लेता है और वह जब कुछ ओपन करता है तो उनको ads में उल्टा सीधा दिखाई देने लगता है जो वहुत बुरा लगता है आप सोच रहे है की ads को कैसे हटाये तो फ्रेंड्स इसी सब के लिए बहुत सारी अप्प है जिनमे से एक मैं आपको बताउँगा।

Skip karne wali app kaha se download kare?

दोस्त आपको मैं ऐसे अप्प के बारे में वताऊंगा जो काम करे मतलब अप्प है ads skip करने वाले लेकीन कुछ टाइम काम करेगा फिर नही करेगा तो क्या मतलब है उसका इसीलिए मैं आपको प्रॉपर काम करने वाला ही अप्प बता दूंगा।


दोस्त जिस skip करने वाली अप्प के बारे में मैं आपको बात रहा हु वो आपको बस मेरे ये ही लाइन के ऊपर वाले बटन में मिल जाएगा तो आप डाउनलोड कर लीजिएगा।

Skip karne wali app me kuch settings kaise kare?

दोस्त जब ये स्किप करने वाली mobile अप्प है तो आपको ads को अपने फ़ोन से थोड़ा हटाना है मतलब गलत वाले ads को तो आपको ये अप्प ओपन करना है और यहाँ परमिशन भी दे देना है।

आपको दोस्त अब अप्प में जाना है अप्प में आपको ads को बंद करने की सेटिंग दिखेगी आपको उसको ऑन कर देना है ऑन करने में बहुत सारे अप्प जो आपके फ़ोन में है उनमे से ads हट जाएगा कुछ फ़ोन तो ऐसे होते है जिनमे हमेशा ही ads आते है मतलब auto ads आते ही जाते है तो वो लोग ads बन्द कर सकते है।

No comments:

Post a Comment

close