HINDI BLOG KNOWLEDGE

www.hindiblogknowledge.com Hindi blog knowledge, Technology, Tech, Whatsapp, Internet, and all information

Breaking

Thursday, April 2, 2020

TamilRockers ws – HD Tamil, Telugu, Malayalam Hindi Dubbed Movie Download

TamilRockers ws – HD Tamil, Telugu, Malayalam Hindi Dubbed Movie Download


TamilRockers 2020 भारत का सबसे Popular पायरेटेड वेबसाइट में से एक है. कोई भी नयी Movies release होने के बाद, उसकी pirated copy आपको सबसे पहले वो भी HD Print वाली यहाँ TamilRockers.com में उपलब्ध मिलेंगी.
यहाँ पर आप गैरक़ानूनी तरीको से latest movies, songs, videos, mp3 songs online download कर सकते हैं. भारत में Tamil Rockers के सारे फिल्मो का डेटाबेस है.
इसकी सबसे बढ़िया बात ये है की आपको ये सभी video world Tamil movie download करने के लिए एकदम से Free में मिल जाती है. जहाँ नयी film देखने के लिए आपको पहले सिनेमा घरों में जाना पड़ता था वहीँ अब इसके लिए केवल Internet Connection की ही जरूरत होती है. वहीँ आप एक Torrent Client के जरिये सभी Latest Movies को download कर सकते हैं.

Moves dawnload karne ke sabse bada websiste 
वहीँ TamilRockers Malayalam से सम्बंधित कुछ जानकारी के साथ साथ, हम कुछ ऐसे विषयों में भी जानकारी प्राप्त करेंगे जिनके विषय में आपको जानना बहुत ही जरुरी है, अन्यथा आपको बाद में इसके लिए तकलीफ उठाना पड़ सकता है. तो भी बिना देरी किये चलिए TamilRockers website से मूवी डाउनलोड कैसे करें उसी के विषय में जानते हैं.
TamilRockers 2020 एक piracy website है जो की गैरक़ानूनी तरीके से pirated movies की link अपने वेबसाइट में publish करता है. इसमें आपको latest Tamil, Telugu, Malayalam, Bollywood movies आसानी से online HD download करने को मिल जाते हैं.
चूँकि ये एक Pirated Website है इसलिए ये सभी Original Movies की pirated version को अपने site में लिस्ट करता रहता है. वहीँ Tamilrockers site एक बहुत ही प्रसिद्ध torrent website बन चुकी है केवल भारत में ही नहीं बल्कि पुरे विश्व में भी.

चूँकि नाम से पता चलता है की ये Tamil Movies प्रदान कर रहा होगा इसलिए इसके सबसे ज्यादा fans south Indian से ही हैं. इसमें आप Pirate Bay का desi version कहना गलत नहीं होगा. वहीँ इसमें सभी नए Movies उपलब्ध करवाई जाती है. वहीँ इसे आप एक Torrent client के जरिया आसानी से download कर सकते हैं.

www tamilrockers com का इतिहास

एक समय में tamilrockers malayalam movies download केवल एक bootleg रिकॉर्डिंग नेटवर्क हुआ करता था. वहीँ इसके स्थापना 2011 में की गई थी. वहीँ बाद में इस वेबसाइट को Torrent website बना दिया गया.
लेकिन इसकी इतनी ज्यादा popularity होने के बाद में ये सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट (Public Torrent Website) बन गई. अब चूँकि ये लोग pirated movies post करते थे इसलिए ये illegal थी, वहीँ इसीकारण इन्हें इसे एक torrent site बनाना पड़ा.
जहाँ पहले Tamilrockers punjabi movies में प्रारंभिक दौर में हॉलीवुड, बॉलीवुड फिल्मों को ही स्थान मिला था. वहीँ लोगों के request पर बाद में इस site पर तमिल, तेलुगू और मलयालम जैसी क्षेत्रीय भाषाओं में डब की गई फिल्मों को भी स्थान दिया गया.

TamilRockers Website का मालिक कौन है?

Who is Tamilrockers Owner and Admin? हालाँकि TamilRockers video songs कौन चलता है उसका नाम ठीक से कहा नहीं जा सकता, लेकिन पुलिस ने 15 मार्च 2018 को तमिलरोकर्स से जुड़े 5 लोगों को गिरफ्तार किया था.

पुलिस ने जिनको गिरफ्तार किया था, वोह है Prabhu, Johnson, Karthi, Suresh और Maria John. पुलिस के बयान में कहा गया है कि Prabhu तमिलनाडु के मालिक हैं और Johnson DVD Rockers के मालिक हैं.
पुलिस को हरियाणा स्थित विज्ञापन फर्म के माध्यम से एक सफलता मिली जो लोकप्रिय वेबसाइटों के साथ काम करती है. तमिल फिल्म उद्योग ने सोचा कि यह समुद्री डकैती का अंत हो सकता है, लेकिन वर्तमान दिन का परिदृश्य आप और मेरे सहित सभी के लिए जाना जाता है.

TamilRockers 2020 – Download New HD Tamil, Telugu, Malayalam, Hollywood Hindi Dubbed, Bollywood Movies

यहाँ पर आपको Tamilrockers Latest Leaked Movies के वो सभी Movies की List मिल जाएगी जिसकी आपको तलाश है. वहीँ उसके साथ आपको दुसरे languages के latest releases के विषय में भी पता चल जायेगा. इसलिए इस हिस्से पर लगातार आते रहे Updated जानकारी के लिए.
Aditya Varma Movie जो TamilRockers में आ चूका है, उसमे यह दिखाया गया है के क्रोध प्रबंधन के मुद्दों के साथ एक शानदार डॉक्टर का जीवन एक दूसरे आदमी से शादी करने के बाद उसके जीवन के प्यार में कमी आती है.
सेतुपति के नवीनतम Sangathamizhan एक विशिष्ट मसाला फिल्म के टेम्पलेट का अनुसरण करते हैं और अपने हैक किए गए कथानक और प्रस्तुति के साथ बेहद निराशाजनक है. पूरी फिल्म में, सेतुपति का अभिनय, इसे विनम्रता से पेश करना, गतियों से गुजरना प्रतीत होता है.
“Kaithi” (कैदी) में, कार्थी, स्टार आकर्षण, कथानक में 15-20 मिनट तक दिखाई नहीं देता है. निर्देशक लोकेश कानूनगराज कमल हासन की “वीरमंडी” और ब्रूस विलिस-स्टारर “डाई हार्ड” से प्रेरित होने का दावा करते हैं.
अगर हम Hirkani Movie की बात करें जो की TamilRockers 2019 पे उपलब्ध है, राजा शिवाजी के समय की एक किंवदंती है, और हालांकि यह लोकप्रिय है, यह रिकॉर्ड किए गए इतिहास में कोई उल्लेख नहीं करता है. कहानी एक तरफ, लेकिन शक्तिशाली है, और एक घटना पर केंद्रित है.
TamilHackers के नाम पर बहुत से दुसरे websites को बनया जा चूका है. जिसमें की पहले नाम को constant रखा गया है. वहीँ New Domain नाम से मूवी को लिक की जा रही है.

No comments:

Post a Comment

close