HINDI BLOG KNOWLEDGE

www.hindiblogknowledge.com Hindi blog knowledge, Technology, Tech, Whatsapp, Internet, and all information

Breaking

Tuesday, November 16, 2021

Aryan Khan Age, Height, Girlfriend, Affairs & Biography Details

Aryan Khan Age, Height, Girlfriend, Affairs & Biography Details


 आर्यन खान एक प्रसिद्ध सेलिब्रिटी किड हैं क्योंकि वह शाहरुख खान (बॉलीवुड के किंग खान या बादशाह) के बेटे हैं।  आज के इस पोस्ट में हम आर्यन खान की बायोग्राफी बताने जा रहे हैं।  उनकी जीवनी के तहत उनके करियर, शिक्षा, स्कूल, कोलाज, जीवन शैली, परिवार, पुरस्कार, पदक, शिक्षा, शारीरिक स्थिति, कद, वजन, करियर, फोटो, संबंध (दोस्त और गर्लफ्रेंड) और कई अन्य रोचक जानकारी यहां साझा की जा रही है।


Aryan Khan Age, Height, Girlfriend, Affairs & Biography Details

 आर्यन खान एक अच्छे अभिनेता हैं।  आर्यन खान ने अपनी एक्टिंग के दम पर लाखों लोगों का दिल जीता है।  आर्यन खान ने अपने जीवन में कई कठिनाइयों का सामना किया है, जैसे कि वह वर्तमान में ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले से जूझ रहे हैं।  आर्यन खान की जीवनी के बारे में अधिक जानकारी के लिए इस पोस्ट को पूरा पढ़ें।


 कौन हैं आर्यन खान?


 आर्यन खान बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे हैं।  आर्यन खान का जन्म 13 नवंबर 1997 को हुआ था। वह सोशल मीडिया पर अपने लुक्स के लिए मशहूर हैं।  आर्यन खान के माता-पिता शाहरुख खान, गौरी खान हैं।  उनकी एक बहन है जिसका नाम सुहाना खान है और एक भाई भी है जिसका नाम अबराम है।  उनके दादा-दादी की बात करें तो आर्यन खान के दादा-दादी ताज मोहम्मद खान, लतीफ फातिमा खान, रमेश चंद्र छिब्बर, सविता छिब्बर हैं।  आइए हम आपको शेड्यूल के साथ-साथ सब कुछ बताते हैं।


 आर्यन खान की जीवनी hindi में


 यहां शाहरुख खान सोन आर्यन खान बायो, नाम, उपनाम, पूरा नाम, जन्म तिथि, जन्म स्थान, आयु, पेशा, शिक्षा, स्कूल, कोलाज, भौतिक आँकड़े, व्यक्तिगत जीवन की जानकारी, पसंदीदा चीजें, प्रेमिका, चक्कर और बहुत कुछ है।  विवरण


नाम -आर्यन खान


 जन्म तिथि -13 नवंबर 1997


 जन्म स्थान- मुंबई, भारत


 आयु -(2021) 24


 माता-पिता -शाहरुख खान (पिता) और गौरी खान (मां)


 भाई और बहन- सुहाना खान (बहन) और अबराम (भाई)


 धर्म -इस्लाम


 वैवाहिक स्थिति/पत्नी -अविवाहित


 अफेयर्स/गर्लफ्रेंड- ज्ञात नहीं


 ऊंचाई/वजन- 5' 11/70 किग्रा


 व्यवसाय -अभिनेता


 राष्ट्रीयता -भारतीय


 स्कूल सेवनोक्स स्कूल,- लंदन


 दक्षिणी कैलिफोर्निया के कॉलेज विश्वविद्यालय, लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया


 शिक्षा- योग्यता स्नातक


 बाल कलाकार के रूप में डेब्यू कभी खुशी कभी गम (2001)


 धर्म -इस्लाम


 हॉबी ताइक्वांडो, -क्रिकेट खेलना


 आर्यन खान नेट वर्थ


 नेट वर्थ -अभी अपडेट होना बाकी है


 सेलरी 2021 -अभी अपडेट होना बाकी है


 धन की सत्यापन- स्थिति सत्यापित नहीं है


 आर्यन खान के बारे में कुछ अज्ञात तथ्य


 क्या आर्यन खान धूम्रपान करते हैं?-  ज्ञात नहीं है


 क्या आर्यन खान ड्रग्स लेते हैं?  -ज्ञात नहीं है


 क्या आर्यन खान शराब पीते हैं:- ज्ञात नहीं


 शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बारे में महत्वपूर्ण तथ्य


 वह मार्शल आर्ट में ब्लैक बेल्ट है

उसकी आंखों का रंग गहरा भूरा है और उसके बाल काले हैं


 आर्यन खान का जन्म बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और फिल्म निर्माता और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान के घर हुआ था


 आर्यन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत कभी खुशी कभी गम (2001) और कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों में एक बाल कलाकार के रूप में की थी।


 आर्यन ने कभी खुशी कभी गम (2001) और कभी अलविदा ना कहना (2006) फिल्मों में एक बाल कलाकार के रूप में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।


 2010 में, उन्होंने महाराष्ट्र ताइक्वांडो प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता।


 उन्होंने एनिमेटेड फिल्म हम हैं लाजवाब के लिए सर्वश्रेष्ठ डबिंग चाइल्ड वॉयस आर्टिस्ट (पुरुष) का पुरस्कार जीता।


 कथित तौर पर, उन्हें क्लिक करना पसंद नहीं है;  खासकर जब वह कार से यात्रा करके लौटा हो;  क्योंकि उसे कार की बीमारी है।


 वह अक्सर श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर के साथ करण जौहर की फिल्म में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।


 आर्यन खान व्यक्तिगत जीवन शैली की जानकारी


 आर्यन खान के माता-पिता शाहरुख खान, गौरी खान हैं।  और उनकी एक बहन है जिसका नाम सुहाना खान है।  उनके दादा-दादी की बात करें तो आपको बता दें कि आर्यन खान के दादा-दादी ताज मोहम्मद खान, लतीफ फातिमा खान, रमेश चंद्र छिब्बर, सविता छिब्बर हैं।  आर्यन खान का एक भाई भी है जिसका नाम अबराम खान है।  आर्यन खान बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान के बेटे हैं।  जिन्होंने अब तक कई हिंदी फिल्मों में काम किया है.


 आर्यन खान की पर्सनल लाइफ के बारे में दुनिया में हर कोई जानना चाहता है।  अगर आप भी उन लोगों में से एक हैं, तो आप इस निजी जीवन की जानकारी प्राप्त करने के लिए सही जगह पर आए हैं।  आर्यन खान की निजी जिंदगी के बारे में जानकारी पाने के लिए आप लोगों को इस पोस्ट को पूरा पढ़ना होगा।  तभी आप आर्यन खान के निजी जीवन के बारे में उचित मात्रा में जानकारी प्राप्त कर पाएंगे।

आर्यन खान विकिपीडिया


 अभी तक आर्यन खान के विकिपीडिया पर कोई पेज नहीं है।  आर्यन खान के बारे में जानने वाले बिल्कुल सही जगह पर आए हैं।  क्योंकि इस पोस्ट के जरिए उन्हें आर्यन खान की जिंदगी के बारे में पूरी जानकारी मिलने वाली है।  आप इस पोस्ट के जरिए आर्यन खान की जिंदगी से जुड़ी हर बात जानने वाले हैं।  तो आर्यन खान के बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए इस पोस्ट को पूरा पढ़ें और नए अपडेट प्राप्त करने के लिए newsjankari.com से जुड़े रहें ताकि आप लोग आर्यन खान के बारे में तुरंत नए अपडेट प्राप्त कर सकें और इसके बारे में जानकारी प्राप्त कर सकें।  क्या आप



 आर्यन खान करियर


 13 नवंबर 1997 को जन्मे आर्यन खान भारतीय सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे हैं।  उनके पिता शाहरुख खान हिंदी फिल्मों में काम करते हैं।  आर्यन खान प्रसिद्ध सेलिब्रिटी किड हैं क्योंकि वह बॉलीवुड के किंग खान या बादशाह के बेटे हैं, कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं।  आर्यन खान सोशल मीडिया पर अपने लुक्स के लिए मशहूर हैं।  उन्होंने हाल ही में द लायन किंग, सिम्बा के मुख्य किरदार को डब करके अपनी आवाज अभिनय की शुरुआत की।



 आर्यन खान के बारे में भी पढ़ें:



 आर्यन खान का जन्म कब हुआ था ?: 1997


 आर्यन खान कितने साल के हैं ?: 23 साल


 आर्यन खान की गर्लफ्रेंड का क्या नाम है?  अभी तक अद्यतन किया जाना है


 आर्यन खान पिता का नाम?  शाहरुख खान


 आर्यन खान की माता का नाम?


 गौरी खान


आज हम इस पोस्ट के जरिए शाहरुख के बेटे आर्यन खान के करियर की जानकारी लेने जा रहे हैं।  आर्यन खान के करियर की पूरी जानकारी के लिए इस पोस्ट को पूरा पढ़ें।  आर्यन खान के बारे में अधिक जानकारी के लिए hindiblogknowledge से जुड़े रहें ताकि आपको आर्यन खान के बारे में जल्द से जल्द जानकारी मिल सके।

Tags: aryan khan, aryan khan age, aryan khan girlfriend, aryan khan height, aryan khan weight, shahrukh khan son, srk son

No comments:

Post a Comment

close