HINDI BLOG KNOWLEDGE

www.hindiblogknowledge.com Hindi blog knowledge, Technology, Tech, Whatsapp, Internet, and all information

Breaking

Thursday, January 27, 2022

RRR movie bio wiki in hindi || RRR Bollywood movie story

RRR movie bio wiki in hindi || RRR Bollywood movie story

rrr movie,rrr movie story,rrr movie leaked story,rrr movie trailer,rrr movie story line,rrr movie full story,rrr movie real story,real story of rrr movie,rrr story,rajamouli about rrr movie story,rrr movie full story explained,story of rrr movie,rrr full movie,rrr full movie story,rrr movie story telugu,rrr movie story in telugu,rrr movie original story,rrr real story,rrr movie real story in telugu,rrr leaked story,rrr movie teaser

आर आर आर फिल्म की असल कहानी।RRR Real story in hindi

यह कहानी है भारत के महान स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीता रामा राजू और कौमाराम भीम के बारे में यह कहानी है भारत के दो वीर योद्धाओं के बारे में जिन्होंने अपने देश की रक्षा और स्वतंत्रता के लिए अंग्रेजों और हैदराबाद के निजाम से लड़े और वीरगति को प्राप्त हुए ।


आर आर आर फिल्म की असल कहानी।RRR Real story in hindi




दोस्तों हमारा देश भारत को आजादी तो 15 अगस्त 1947 को मिली मगर लेकिन इससे पहले लगभग 100 सालों तक मुगल और अंग्रेजों ने शासन किया। इस दौरान बाहर से आए इन लुटेरों ने देश को लूटा और देश की संस्कृति को बर्बाद करने की कोशिश भी की। जहां मुगलों ने भारत में फूट डालकर बर्बर लुटेरों की तरह इस देश की संस्कृति शोर्य और इतिहास को बर्बाद करने की कोशिश की , वही अंग्रेजों ने भारत की शिक्षा व्यवस्था भारतीय संस्कृति और भारत के स्वर्णिम इतिहास को मिटाने की भी पुरी कोशिश की थी।

rrr download link

हम लोग भारत के लिए वीरगति को प्राप्त होने वाले महान स्वतंत्रता सेनानियों के बारे में बहुत कम जानते हैं और अगर यही चलता रहा तो हमारे आने वाली पीढ़ी कहीं उन्हें भूल ना जाए । दोस्तों बॉलीवुड हमेशा से भारतीय संस्कृति और इसके स्वर्णिम इतिहास को झूठ लाता आया है। मगर साउथ के दिग्गज डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भारतीय संस्कृति और इतिहास पर बाहुबली के बाद अपनी नई सबसे बड़ी फिल्म आर आर आर को रिलीज करने वाले हैं.

इस फिल्म में भारत के 2 स्वतंत्र सेनानी महान अल्लूरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम की कहानी दिखाई जाएगी । यह एसएस राजामौली कैरियर का सबसे बड़ा बजट का फिल्म है । इस फिल्म का प्रोडक्शन वैल्यू 400 करोड़ है और इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि हमारे स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी दिखाने के लिए इस फिल्म में कितनी मेहनत की गई है। अल्लूरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम के बारे में तमिलनाडु और तेलंगाना को छोड़कर बाकी सभी राज बहुत कम जानते हैं और यह बेहद जरूरी है कि हमारे स्वतंत्रता सेनानी के बारे में हमारी नई पीढ़ी को भी पता चले।

आर.आर.आर फिल्म के किरदार और रिलीज डेट। RRR film and cast

एस.एस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली से दुगुनी बजट में बन रही फिल्म RRR (राइज रौर रिवोल्ट) को 13 अक्टूबर 2021 को तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी । इस फिल्म मे साउथ के सुपरस्टार जूनियर एन.टी.आर और रामचरण दो भारतीय बहादुर स्वतंत्र सेनानी कोमाराम भीम और सीतारामा राजू के किरदार में दिखने वाले हैं। इन दोनों सुपरस्टार के अलावा बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और अभिनेत्री आलिया भट्ट भी नजर आएगी। इन भारतीय कलाकार के अलावा कई विदेशी कलाकार भी इस फिल्म मे अभिनय करते दिखेगे। RRR फिल्म का बजट लगभग ₹400 करोड़ बताई जा रही है। इस फिल्म को एस.एस राजामौली डायरेक्ट कर रहे हैं.


how to download rrr full movie in hindi i rrr,movie kese download kare hindi me | rrr,download link,download kare hindi mein | rrr movie,r movie kaise download karen,rrr movie kaise download kare,r movie kaise download kare hindi mein,rrr movie kaise download karenge,r movie kaise download karen telegram,r movie kaise download karen 2021,r movie download kaise kare,rrr movie download kaise karen,rrr movie download kaise kare hindi mein,rrr


No comments:

Post a Comment

close