HINDI BLOG KNOWLEDGE

www.hindiblogknowledge.com Hindi blog knowledge, Technology, Tech, Whatsapp, Internet, and all information

Breaking

Thursday, June 16, 2022

Free fire lnew apk dawnlooad || free fire

Free fire new apk dawnlooad || free fire 

 विश्व और भारत में फ्री फायर का राजा कौन है: गरेना फ्री फायर गरेना कंपनी द्वारा एक अस्तित्व और युद्ध शाही खेल है।  इसके अलावा, यह मोबाइल उपकरणों पर एक अत्यंत लोकप्रिय और दिलचस्प उत्तरजीविता खेल है।  इस पोस्ट में हम 2022 में किंग ऑफ गरेना फ्री फायर गेम के बारे में पूरी जानकारी (जैसे उसकी फ्री फायर आईडी, रियल नेम, पूरा नाम और नेट वर्थ) साझा करते हैं।


Free fire new apk dawnlooad || free fire 

 जी हां हम बात कर रहे हैं Gaming Tamizhan Free Fire की जिसे तमिलनाडु, भारत और दुनिया में भी जाना जाता है।  इसकी लोकप्रियता के कारण YouTubers, स्ट्रीमर्स और ब्लॉगर्स जैसे कंटेंट क्रिएटर्स को भी करियर के रूप में लाभ मिलता है।  खैर, आज इस ब्लॉग पोस्ट में आप सबसे लोकप्रिय फ्री फायर कंटेंट क्रिएटर्स में से एक के बारे में पढ़ेंगे।



Who is the King of Free Fire? Real Name, and Net Worth in 2022


 इसके अलावा, उन्हें फ्री फायर गेम के राजा के रूप में भी जाना जाता है और फ्री फायर YouTube समुदाय में काफी प्रतिष्ठित चैनल बन गया है।  मुझे पता है कि अब आप जानना चाहते हैं कि फ्री फ्री का बादशाह कौन है, तो आइए जानते हैं।

 फ्री फायर का राजा कौन है?  फ्री फायर आईडी, वास्तविक नाम, आयु, ऊंचाई, वजन, नेट वर्थ और जीवनी विवरण
 YouTube जैसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर फ्री फायर कंटेंट क्रिएटर्स की संख्या बढ़ रही है और लाखों यूजर्स अपने यूट्यूब चैनल पर इस गेम और लाइव स्ट्रीम को खेलते हैं लेकिन उनमें से बहुत कम लोग टॉप पर पहुंच पाते हैं।  आज की इस पोस्ट में आज आप जानेंगे कि इस दुनिया में फ्री फायर गेम का बादशाह कौन है, भारत में गेरेन फ्री फायर गेम का राज कौन है।

 Who is the King of Free Fire in India?

 जैसा कि मैंने पहले कहा, फ्री फायर के राजा जीटी किंग हैं और उनका असली नाम रविचंद्र विग्नेश्वर है, और वह तमिलनाडु से हैं।  उनकी फ्री फायर आईडी 287597612 है। रविचंद्र विग्नेश्वर ने 16778 स्क्वाड गेम खेले और 3386 गेम जीते।  इसके अलावा, वह भारतीय राज्य तमिलनाडु से है जो दक्षिण भारत का एक हिस्सा है।  अगस्त 2020 में उन्होंने अपना YouTube चैनल शुरू किया और फ्री फायर गेमिंग वीडियो अपलोड किए।  इसके अलावा, उनके फ्री फायर यूट्यूब चैनल गेमिंग टैमीज़ेन पर 916 से अधिक वीडियो और लगभग 2.7 मिलियन ग्राहक हैं।

 Gaming Tamizhan Free Fire ID, Stats, and Net Worth Details

 आप पहले से ही जानते हैं "भारत में फ्री फायर का राजा कौन है" लेकिन जीटी किंग के बारे में और जानने का समय आ गया है।  यदि आप इसे स्वयं जांचना चाहते हैं तो नीचे आपको एक फ्री फायर आईडी मिलती है।  साथ ही, आप उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भी भेज सकते हैं और अगर आप भाग्यशाली हैं, तो आप दोस्त बन सकते हैं और गेम खेल सकते हैं।

Gaming BLOODLINE Game ID Number: 287597612

 इस आईडी का इस्तेमाल करने के लिए आपको अपना गेम ओपन करना होगा और फ्रेंड्स सेक्शन पर क्लिक करना होगा।  उसके बाद आपको आईडी नंबर से सर्च करने का ऑप्शन मिलेगा।

 जीटी किंग की फ्री फायर आईडी ऊपर सूचीबद्ध है और उसके फ्री फायर आंकड़े (8 सितंबर, 2022 तक) नीचे दिए गए हैं:

 आजीवन आँकड़े

 जीटी किंग ने 18132 स्क्वाड गेम्स में भाग लिया है, जिसमें 3607 मौकों पर जीत हासिल की है और 19.89% की जीत दर दर्ज की है।  उन्होंने 3.55 के K/D अनुपात का दावा करते हुए, इस मोड में 51523 विरोधियों को मार डाला।  कंटेंट क्रिएटर ने अपने द्वारा खेले गए 1787 युगल मैचों में से 160 में जीत हासिल की है।  इससे उनकी जीत दर 8.95% हो जाती है।

 उन्होंने 2.04 के K/D अनुपात को बनाए रखते हुए इन मैचों में 3318 फ्रैग बनाए।  जीटी किंग के पास 673 एकल खेलों में 48 बॉय हैं, जो 7.13% की जीत दर है।  उन्होंने इस मोड में 2.32 के के/डी अनुपात में 1448 दुश्मनों को खत्म कर दिया।

 जनवरी 2022 में फ्री फायर (जीटी किंग) नेट वर्थ
 Gaming Tamizhan Free Fire अपने YouTube चैनल से हर महीने करीब 2 लाख कमाती है।  इसके अलावा, यह केवल विज्ञापनों और Google से आता है, लेकिन इसे प्रायोजन भी मिलते हैं।  दूसरी ओर, उसकी कमाई अभी भी अज्ञात है और जीटी किंग द्वारा इसका खुलासा नहीं किया गया है।

 सोशल ब्लेड के अनुसार, गेमिंग टैमीज़न प्रति माह लगभग $ 30K- $ 50K कमा रहा है जो उसे अपने Youtube चैनल से प्राप्त होता है।  दूसरी ओर, उनकी वार्षिक आय लगभग $50K - $500K होने का अनुमान है।

 What is the salary of Gaming Tamilan?

 गेमिंग Tamizhan की मासिक आय।  सोशल ब्लेड की रिपोर्ट के अनुसार, गेमिंग टैमीज़न अपने YouTube चैनल से हर महीने $30K (22,50,000 INR) से $50K (37,50,000 INR) के बीच कमाता है।  उनकी वार्षिक कमाई $50K (37,50,000 INR) से $500K (3,75,00,000 INR) के बीच होने का अनुमान है।

Gaming Tamizan (GT King) YouTube Channel

 गेमिंग Tamizhan ने अपना Youtube चैनल 18 जनवरी, 2019 को शुरू किया। वह प्रसिद्धि के लिए बढ़ा और 3.0+ मिलियन से अधिक ग्राहक जमा किए।  वर्तमान में, उनके चैनल में 1,000 से अधिक वीडियो हैं और 350+ मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।  चैनल पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वीडियो को लगभग 4+ मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

 Conclusion,

 यह तमिलनाडु, भारत और दुनिया उर्फ ​​गेमिंग तमिज़न में फ्री फायर का राजा कौन है, इसके बारे में है।  इसके अलावा, मुझे आशा है कि आपको गेमिंग तमिज़न फ्री फायर आईडी, आँकड़े और उसकी निवल संपत्ति के बारे में यह ब्लॉग पोस्ट पसंद आया होगा।  उसके आँकड़े समय के साथ बदलेंगे लेकिन आपके पास उसकी फ्री फायर आईडी है।  इसके अलावा, आप स्वयं जाकर इसकी पुष्टि कर सकते हैं।  इस ब्लॉग पोस्ट को अपने दोस्तों और अन्य लोगों के साथ साझा करना सुनिश्चित करें जो फ्री फायर गेम खेलना पसंद करते हैं।

No comments:

Post a Comment

close