HINDI BLOG KNOWLEDGE

www.hindiblogknowledge.com Hindi blog knowledge, Technology, Tech, Whatsapp, Internet, and all information

Breaking

Friday, January 21, 2022

List of Upcoming Hindi Web Series and Movies in 2022

Upcoming Web Series: आश्रम, रक्तांचल और भौकाल के आने वाले हैं नए सीजन, एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देखें

एमएक्स प्लेयर ओटीटी जगत में बहुत मजबूती के साथ उभरा है। यहां आपको विभिन्न भाषाओं के ड्रामा, थ्रिलर, रोमांस और कॉमेडी जॉनर के शो फ्री में देखने को मिल जाएंगे। एमएक्स प्लेयर पहले सिर्फ एक वीडियो प्लेयर के रूप में काम करता था। बाद में इसने अपनी ओरिजिनल फिल्में और वेब सीरीज लाना शुरू कीं। इनकी कुछ सीरीज बहुत ज्यादा ही हिट हो गईं, जिसके दूसरे सीजन का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है।



भौकाल 2 (Bhaukaal 2)

दूसरे सीजन में इस क्राइम ड्रामा में आईपीएस अधिकारी नवीन सिखेरा (मोहित रैना) और उनके साथियों को मुजफ्फरनगर में सत्ता के भूखे एक नए दुश्मन का सामना करना होगा. सभी एपिसोड 20 जनवरी को रिलीज होंगे.

मत्स्य कांड 2 (Matsya Kaand 2)

मत्स्य कांड के दूसरे सीजन पर काम चल रहा है. अजय भुइयां द्वारा निर्देशित इस सीरीज में रवि दुबे, मधुर मित्तल, जोया अफरोज, पीयूष मिश्रा और रवि किशन फिर से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इसके पहले सीजन ने रिलीज होने के एक महीने के भीतर ही 100 मिलियन से अधिक व्यूज पार कर लिए थे। इसका दूसरा सीजन भी इसी साल रिलीज होगा।

रक्तांचल 2 (Raktanchal 2)

रीतम श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित क्राइम ड्रामा दूसरे सीजन के साथ तैयार है। इसमें क्रांति प्रकाश झा, निकेतन धीर, आशीष विद्यार्थी, माही गिल और करण पटेल फिर नजर आएंगे।लॉकडाउन में ही रिलीज हुई वेब सीरीज रक्तांचल के पहले सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया था

आश्रम (Aashram)
MX प्लेयर की वेब सीरीज आश्रम के पहले और दूसरे सीजन को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। अब इसके बाद इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार खत्म होने वाला है। अंधविश्वास के जरिये अपना कारोबार चलाने वाले काशीपुरवाले बाबा निराला की कहानी है। इसे प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है और बॉबी देओल लीड रोल में हैं।

धारावी बैंक (Dharavi Bank)
यह वेब सीरीज समित कक्कड़ द्वारा निर्देशित की जा रही है और इसमें विवेक ओबेरॉय, सुनील शेट्टी और सोनाली कुलकर्णी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। सीरीज का निर्माण ज़ी स्टूडियोज द्वारा किया गया है।


No comments:

Post a Comment

close