HINDI BLOG KNOWLEDGE

www.hindiblogknowledge.com Hindi blog knowledge, Technology, Tech, Whatsapp, Internet, and all information

Breaking

Tuesday, November 16, 2021

Munmun Dhamecha Biography, Age, Height, Boyfriend Details

Munmun Dhamecha Biography, Age, Height, Boyfriend Details


 मुनमुन धमेचा को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज सेठ मर्चेंट के साथ गिरफ्तार किया गया था। इस पोस्ट में हम जानेंगे कि कौन हैं मुनमुन धमेचा, क्या है उनका पूरा नाम, उम्र, कद, बॉयफ्रेंड, बिजनेस, उनकी पूरी बायोग्राफी यहां शेयर की जा रही है.

 3 अक्टूबर को, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुनमुन धमेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट के साथ गिरफ्तार किया। तब से यह लड़की अखबारों की सुर्खियों में बनी हुई है।
Munmun Dhamecha Biography, Age, Height, Boyfriend Details

 मुनमुन और अरबाज को क्वीन ऑफ कॉर्डेलिया क्रूज पर नशीले पदार्थों का भंडाफोड़ करने के सिलसिले में हिरासत में लिया गया था। ड्रग्स को मुंबई तट के पास जहाज से जब्त किया गया था।

 यहां हम मुनमुन के बारे में सब कुछ जानेंगे, जिसे आर्यन खान के साथ गिरफ्तार किया गया है। आइए जानते हैं कौन है ये लड़की और क्या कर रही थी आर्यन के साथ।

 कौन हैं मुनमुन धमेचा?

 मुनमुन धमेचा एक मॉडल हैं और मध्य प्रदेश के सागर जिले की रहने वाली हैं। मध्य प्रदेश में उनके घर में फिलहाल उनके परिवार से कोई नहीं रहता है. मुनमुन की मां का पिछले साल निधन हो गया था। उसका एक भाई प्रिंस धमेचा भी है, जो दिल्ली में काम करता है। छह साल पहले अपने भाई के साथ दिल्ली जाने से पहले वह कुछ समय के लिए भोपाल में रहीं


मुनमुन धमेचा जीवनी


 नाम -मुनमुन धमेचो


 जन्मदिन -29 मार्च 199


 आयु -?


 जन्म स्थान, -गृहनगर सागर, एमपी, भारत


 परिवार -अमित कुमार धमेचा (पिता .)


 प्रिंस धमेचा (भाई .)


 व्यवसाय वह व्यवसायी परिवार से आती है


 दोस्त / प्रेमी -आर्यन खान / अविवाहित


 ऊंचाई -5'1


 पेशा- फैशन मोड


 शिक्षा -स्नातक


 23 वर्षीय मुनमुन को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे गिरफ्तार किया था और 7 अक्टूबर तक हिरासत में रहेगी। मुनमुन 10.3k फॉलोअर्स के साथ एक शौकीन चावला इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता है।  उनकी आखिरी पोस्ट 22 सितंबर की खुद की एक तस्वीर थी। हालांकि उन्हें इंस्टाग्राम पर कोई सेलिब्रिटी फॉलो नहीं करता है, लेकिन उन्हें फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अक्षय कुमार, विक्की कौशल और कई अन्य लोगों का अनुसरण करते देखा जा सकता है।



 मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं मुनमुन


 23 साल की मुनमुन धमेचा मुंबई की नहीं बल्कि मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं.  मुनमुन के बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन पता चला है कि वह मध्य प्रदेश के एक बड़े बिजनेसमैन की बेटी हैं।


 मुनमुन धमेचा एक फैशन मॉडल हैं।  शायद मॉडलिंग के जरिए ही वह बड़ी-बड़ी हस्तियों के संपर्क में आई हैं।  सोशल मीडिया पर मुनमुन की कई सेलेब्रिटीज के साथ फोटोज मौजूद हैं.  मुनमुन ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर खुद की हाइट 5 फीट 10 इंच बताई है।  इसके साथ ही उन्होंने अपने मॉडलिंग फोटोशूट की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं।



 मुनमुन की तस्वीरें किन हस्तियों के साथ हैं?


 मुनमुन ने कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।  इनमें अर्जुन रामपाल, वरुण धवन, सुयश राय, निखिल चिनप्पा, गुरु रंधावा जैसी हस्तियां शामिल हैं।


 नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कथित तौर पर ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया।  एजेंसी ने आर्यन के साथ 7 और लोगों को गिरफ्तार किया है।  इससे पहले एनसीबी ने आर्यन के साथ सिर्फ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को गिरफ्तार किया था।


 अरबाज को आर्यन का दोस्त बताया जाता है और कहा जाता है कि वह आर्यन को क्रूज पर ले आए।  अरबाज की बहन सुहाना के अलावा अरबाज की अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें मौजूद हैं.  ऐसे में ज्यादातर लोग पूछ रहे हैं कि उनके साथ गिरफ्तार हुई मुनमुन धमेचा कौन हैं.


Tags: aryan khan, dhamecha, munmun, munmun dhamecha, suhana khan, मुनमुन धमेचा

No comments:

Post a Comment

close