HINDI BLOG KNOWLEDGE

www.hindiblogknowledge.com Hindi blog knowledge, Technology, Tech, Whatsapp, Internet, and all information

Breaking

Wednesday, November 10, 2021

Swathi Naidu Net Worth, Age, Height, Boyfriend, Biography Details

Swathi Naidu Net Worth, Age, Height, Boyfriend, Biography Details


 स्वाति नायडू एक तेलुगु अभिनेत्री हैं जो तेलुगु बी-ग्रेड फिल्मों में काम करती हैं।  वह तेलुगु फिल्मों में अपने बोल्ड सीन के लिए मशहूर हो चुकी हैं।  उन्होंने वयस्क मनोरंजन उद्योग में एक पीओ * एन अभिनेत्री के रूप में भी काम किया है।  बहुत से लोग उनके बारे में इंटरनेट पर सर्च करते हैं तो यहां हम स्वाति नायडू के बारे में जानकारी दे रहे हैं।  यहां हम स्वाति नायडू आयु, ऊंचाई, वजन, परिवार, बच्चे, प्रेमी, पति, नेट वर्थ इत्यादि के बारे में विस्तार से बात कर रहे हैं।


Swathi Naidu Net Worth, Age, Height, Boyfriend, Biography Details

स्वाति नायडू का जन्म गुरुवार, 5 नवंबर 1987 को विजयवाड़ा, आंध्र प्रदेश, भारत में हुआ था।  2021 में उनकी उम्र 33 साल है। वह हिंदू धर्म में नायडू जाति से ताल्लुक रखती हैं।  वह शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है।  उसके माता-पिता के बारे में इंटरनेट पर कोई जानकारी नहीं है।  स्वाति नायडू का जन्म 1987 में हुआ था, उनकी उम्र 2021 में 33 साल है। वह 5 फीट 6 इंच लंबी हैं और उनका वजन 55 से 60 किलोग्राम के बीच है।

 उनके माता-पिता के बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन उनका एक भाई भी है जिसका नाम तेजा नायडू है।  ऐसा नहीं है कि उसके माता-पिता नहीं हैं, वह बिल्कुल है, यहां तक ​​कि स्वाति ने अपने माता-पिता के साथ कई तस्वीरें साझा की हैं, लेकिन उनका नाम आदि साझा नहीं किया है। स्वाति नायडू का एक प्रेमी भी था जो अब उसका पति है क्योंकि दोनों ने शादी कर ली।  23 फरवरी 2019 और अब उनकी एक बेटी भी है
स्वाति नायडू प्रारंभिक जीवन

 5 नवंबर, 1987 को आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में जन्मी स्वाति नायडू ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू समाचार चैनल सीवीआर पर डॉ. जी. समरम के साथ एक हेल्थ शो में टीवी प्रस्तोता के रूप में की थी।  उन्होंने और भी कई टीवी शोज में एंकरिंग की है।  लेकिन उनकी प्रसिद्धि YouTube पर उनके छोटे शरारती वीडियो और फेसबुक पर लाइव शो के माध्यम से आई।  लाखों युवाओं ने उनकी बी-ग्रेड फिल्में देखीं और उनके प्रशंसक बन गए।


 आज स्वाति नायडू भारत की सॉफ्ट-कोर अभिनेत्रियों में से एक हैं।  वह सनी लियोन को अपना आदर्श मानती हैं और अभिनेत्री / मॉडल पूनम पांडे की प्रशंसक हैं।  उन्होंने मुख्यधारा के फिल्म उद्योग में भी कदम रखा है और आम कोरिका और कैंपस अम्पासय्या जैसे रोमांटिक मनोरंजन में अभिनय किया है।


 अपने करियर की शुरुआत में, स्वाति नायडू ने तेलुगु समाचार चैनल, सीवीआर न्यूज़ के लिए एक स्वास्थ्य शो के लिए एक टीवी एंकर के रूप में काम किया।  यह शो उन्होंने डॉ. जी. विद समरम के साथ खेला।  बाद में, उन्होंने कई अन्य चैनलों के साथ विभिन्न शो के लिए काम किया।  स्वाति नायडू तब प्रसिद्ध हुईं जब उन्होंने YouTube और अपने फेसबुक पेज पर अपने छोटे बोल्ड वीडियो पोस्ट करना शुरू किया।


 इन लघु वीडियो ने उन्हें अपने करियर में नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद की और लघु बी-ग्रेड फिल्मों और सॉफ्टकोर अश्लील वीडियो में उनकी भूमिकाएं प्राप्त कीं।  स्वाति ने 2016 में मुख्यधारा के फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की, जब उन्हें तेलुगु फिल्म 'कैंपस अम्पासय्या' में एक छोटी भूमिका की पेशकश की गई।  2018 में, उन्होंने फिल्म 'आम कोरिका' में मुख्य अभिनेत्री के रूप में काम किया।

Swathi Naidu Biography Details

 नाम - स्वाति नायडू

 पेशा - अभिनेत्री

 जन्म तिथि - 5 नवंबर 1987

 जन्म स्थान - विजयवाड़ा, आंध्र प्रदेश, भारत

 आयु-  33 वर्ष

 बॉयफ्रेंड/अफेयर -अविनाश नायडू

 पति का नाम- अविनाश नायडू

 बच्चे- नहीं जानते

 2021 में स्वाति नायडू आयु, ऊंचाई और वजन

 वास्तविक नाम-  स्वाति नायडू

 आयु (2021) - 33 वर्ष

 ऊंचाई-  5 फीट 6 इंच

 वजन - 63 किग्रा

 आंखों का रंग - काला

 बालों का रंग- काला

 स्वाति नायडू आंकड़ा -36-28-36



 स्वाति नायडू नेट वर्थ 2021


 स्वाति नायडू एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री हैं।  उनकी आय का मुख्य और प्राथमिक स्रोत अभिनय है।  2021 में उनकी कुल संपत्ति $ 5 मिलियन तक हो सकती है। विकिपीडिया, IMDb, फोर्ब्स के ऑनलाइन संसाधनों के बाद, अभिनेत्री स्वाति नायडू की कुल संपत्ति $ 1 मिलियन से $ 5 मिलियन तक हो सकती है।  वह एक महीने में 20 से 50 लाख तक कमा लेती हैं।  उनके पास कई लग्जरी कारें भी हैं।


 वह यूट्यूब पर व्लॉग भी करती हैं।  इसके अलावा, fb, twitter और instagram आदि पर उनके हजारों प्रशंसक हैं जो हर एक अपडेट का इंतजार करते हैं।


 नाम - स्वाति नायडू

 नेट वर्थ (2021)  - $1 से $5 मिलियन

 भारतीय रुपये में कुल संपत्ति -35 करोड़

 मासिक कमाई -20 से 50 लाख

 सालाना आमदनी -5 करोड़

 आय के स्रोत- अभिनय

 पेशा - अभिनेत्री, मॉडल

 स्वाति नायडू करियर

स्वाति नायडू की शादी की खबर जंगल की आग की तरह फैल गई और लोगों ने सवाल करना शुरू कर दिया कि क्या वह एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करती रहेंगी या नहीं। एक कार्यक्रम के दौरान, स्वाति ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि वह वयस्क मनोरंजन उद्योग में काम करना जारी रखेंगी क्योंकि यह उनका पेशा था और उनके पति ने उनकी पसंद का समर्थन किया।

 स्वाति पूर्व एडल्ट वीडियो आर्टिस्ट और एक्ट्रेस सनी लियोन को अपना रोल मॉडल मानती हैं। वह भारत की दूसरी सनी लियोन बनना चाहती हैं। स्वाति भारतीय अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। स्वाति नायडू एक तेलुगु अभिनेत्री और मॉडल हैं, जो बी ग्रेड तेलुगु फिल्मों में अपने बोल्ड दृश्यों और वयस्क मनोरंजन उद्योग में अपने काम के लिए जानी जाती हैं।

 स्वाति ने डॉ जी समरम के साथ तेलुगु समाचार चैनल सीवीआर पर एक स्वास्थ्य शो के लिए एक टीवी एंकर के रूप में अपना करियर शुरू किया। दो साल से अधिक समय तक वयस्क उद्योग में काम करने के बाद, स्वाति नायडू ने मुख्यधारा के फिल्म उद्योग में अपनी जगह बनाई और आम कोरिका (2018) और कैंपस अम्पासय्या (2016) जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

No comments:

Post a Comment

close